नवरात्रि में अश्लील पोस्ट करने वाले Eros Now पर भड़कीं कंगना, कहा- OTT प्लैटफॉर्म पॉर्न हब बन गए हैं

नवरात्रि में हिन्दुओं की आस्था से खिलवाड़ जारी है, अब फिल्म मेकिंग कम्पनी इरोज नाउ ने नवरात्रि पर अश्लील पोस्ट करके हिन्दुओं की आस्था को ठेस पहुंचाने का घृणित कार्य किया है, इरोज नाउ के इस गन्दी पोस्ट के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसके बॉयकॉट की मुहिम शुरू हो गई। अब अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इरोज नाउ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इरोज नाउ को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उनका कहना है कि ओटीटी प्लैटफॉर्म पॉर्न हब बनते जा रहे हैं, जो कि अपने आप में काफी शर्मनाक है।

कंगना रनौत ने लिखा, हमें एक ऐसा सिनेमा बनाना है जो कम्यूनिटी के देखने लायक हो। दर्शकों के एक बड़े वर्ग को सिनेमा से लुभाना काफी कठिन है, न कि पर्सनल व्यू के लिए केवल कॉन्टेंट को सेक्शुअलाइज करना। सभी स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म एक पॉर्न हब के अलावा कुछ नहीं हैं। शर्म की बात है।

दरअसल इरोज नाउ ने नवरात्रि को लेकर एक असभ्य पोस्ट किया था. जिसमें एक तरफ कैटरीना कैफ थीं और दूसरी तरफ अभिनेता रणवीर सिंह. इस पोस्ट में जिन शब्दों का इस्तेमाल किया गया था, वे बेहद आपत्तिजनक थे, इसलिए लोगों का गुस्सा भड़क उठा. सोशल मीडिया पर #BoycottErosNow ट्रेंड करने लगा. यूजर्स कंपनी के पुराने ट्वीट भी खंगालने लगे, जिसमें उसने ईद जैसे त्यौहारों की बधाई दी थी।

फजीहत होने के बाद इरोज नाउ ने माफी मांगते हुए लिखा है, ‘हम हर धर्म की इज्जत करते हैं. किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का हमारा कोई इरादा नहीं था. हमने वो पोस्ट डिलीट कर दिया और हम उसके लिए माफी मांगते हैं।

लोगों के भारी विरोध को देखते हुए आखिरकार कंपनी को अब माफी मांगनी पड़ी है। लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर त्यौहार को लेकर इस तरह की अश्लील पोस्ट तैयार करने की जरूरत उसे महसूस ही क्यों हुई? क्या यह सब महज सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए किया गया?

loading...