सुनों, संजय राऊत “पप्पू सेना” मेरा घर तोड़ सकती है, मेरा हौंसला नहीं: कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बेबाक राय रखने के लिए चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा है कि मुंबई स्थित ऑफिस भले ही महाराष्ट्र सरकार ने तोड़ दिया हो लेकिन हौसले को तोड़ना आसान नहीं है। इसके अलावा कंगना ने शिवसेना को पप्पू सेना करार दिया।

कंगना शुरुआत से ही महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना सांसद संजय राउत पर निशाना साधते रही हैं. वैसा ही कुछ उन्होंने अपने नए ट्वीट में भी किया है. एक्ट्रेस ने दशहरे के मौके पर ट्वीट करते हुए अपने बगंले और हनुमान जी की मूर्ति की तस्वीर शेयर की है जिसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘मेरा टूटा हुआ सपना तुम्हारे चेहरे के सामने मुस्कुरा रहा है संजय राउत. पप्पू सेना मेरा घर तोड़ सकती है मेरी आत्मा नहीं. बंगला नंबर 5 आज बुराई पर अच्छाई की जीत मना रहा है. #HappyDussehra.

हाल ही में एक्ट्रेस और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में केस दर्ज किया गया था. अब इस मामले की जांच को आगे बढ़ाते हुए मुंबई पुलिस ने कंगना और रंगोली को समन जारी किया है.

आपको बता दें, कंगना को पूछताछ के लिए सोमवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचना होगा और उसके अगले दिन यानी मंगलवार को रंगोली चंदेल को उपस्थित होने के लिए समन में कहा गया है।

loading...