कंगना रनौत ने खुलकर किया बॉलीवुड का विरोध, मीडिया की खिलाफत करने वाले बॉलीवुडियों को जमकर लताड़ा

kangana-ranawat-says-sonia-sena-mumbai-atanki-prashasan

अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड पर हमला बोला है, कंगना लगातार बॉलीवुड के खिलाफ अपनी बयानबाजी तेज कर रही हैं। जिसकी वजह से वो सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले सुशांत की मौत मामले में, फिर महाराष्ट्र सरकार से उनका पंगा और अब बॉलीवुड के दिग्गजों का एकजुट होकर मीडिया की खिलाफत करना कंगना को रास नहीं आ रहा है। कंगना ने इसे लेकर अब एक बार फिर से बॉलीवुड पर हमला बोला है।

हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड के एक खेमे की तुलना लकड़बग्घे तक से कर डाली। कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि इन लोगों को सेट पर काम कर रहे वर्कर्स की कोई चिंता नहीं है।

कंगना ने ने लिखा, बुलीवुड के सारे लकड़बग्घे उनका नाम लेने की वजह से मीडिया पर हमला करने के लिए इकट्ठा हो गए हैं। मैं उनसे पूछती हूं कि यह ऐसी एकता उस समय क्यों नहीं दिखाते, जब मजदूरों, औरतों और स्टंटमेन के साथ अन्याय होता है। ये अपने मानवाधिकारों की बात तो करते हैं, लेकिन दूसरों के मानवाधिकारों के लिए कोई जोश नहीं दिखाते।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान, शाहरुख़ खान, अजय देवगन समेत 34 लोगों/संस्थानों ने दो न्यूज़ चैनलों के खिलाफ याचिका दायर की है, जिसमें बॉलीवुड पर अपमानजनक टिप्पणी का आरोप लगाया गया है।

loading...