कमलनाथ ने महिला मंत्री के खिलाफ की बेहद अभद्र टिप्पणी, भरी सभा में कहा-..क्या आइटम है

भोपाल, 18 अक्टूबर: मध्य प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं, कांग्रेस और सत्तारूढ़ बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है, इसी दौरान एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस नेता कमलनाथ ने मंत्री इमरती देवी के खिलाफ बेहद अभद्र टिप्पणी की, मालूम हो कि इमरती देवी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुई हैं।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ ने डबरा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को “आइटम” कह डाला।

कमलनाथ ने भाजपा प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के बारे में कहा कि “आप तो उसे मुझसे ज्यादा पहचानते हैं, आपको मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, ये क्या आइटम है। (इतना कहने के बाद कमलनाथ ने जनता की तरफ देखा, खिलखिला कर हंसे, फिर दोहराया ये क्या आइटम है, और मुस्कुराए, उनके समर्थकों ने तालियां बजाई और ठहाके लगाए। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है कमलनाथ का.

आपको बता दें कि इमरती देवी ने पिछले दिनों कमलनाथ द्वारा काग्रेस विधायकों को 5 लाख रुपये हर महीने देने की बात कही थी. जिसके बाद से ही कमलनाथ बौखलाए हुए हैं और अनाप-शनाप टिप्पणी कर रहे हैं।

loading...