लॉकडाउन में इस बिजनेसमैन को दिल दे बैठीं काजल अग्रवाल, शादी की डेट भी हुई फाइनल

kajal-aggarwal-married-with-gautam-kitchlu-30-october-2020

मुंबई: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल लॉकडाउन के दौरान एक बिजनेसमैन को अपना दिल दे बैंठीं और अब दोनों की शादी की डेट भी फाइनल हो गयी है.

अपनी शादी की जानकारी खुद काजल अग्रवाल ने ही ट्विटर पर शेयर की. उन्होंने लिखा – मैंने हाँ कह दिया। मुझे बताने में बहुत ख़ुशी हो रही है कि मेरी शादी गौतम किचलू के साथ 30 अक्टूबर को फाइनल हो गयी है. शादी एक प्राइवेट फंशन में मुंबई में होगी और इसमें परिवार के ख़ास लोग ही मौजूद रहेंगे। इस महामारी ने हमारी खुशियों को प्रभावित किया है लेकिन हम दोनों एक नयी लाइफ की शुरुआत करने को लेकर उत्साहित हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि अब तक आप लोगों ने मेरा साथ दिया है, उम्मीद है कि आप लोग हमें आशीर्वाद जरूर देंगे, मैं एक्टिंग जारी रखूंगी लेकिन अब एक्टिंग का उद्देश्य और मीनिंग कुछ अलग होगी। कभी ख़त्म ना होने वाले आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गौतम किचलू के इंटीरियर डिजायनर हैं और मुंबई में अपनी बिजनेस करते हैं, यह नहीं पता चल पाया है कि काजल अग्रवाल और गौतम के बीच में काम से प्रेमलीला चल रही है। काजल अब शायद फिल्मों पर कम ध्यान देंगी क्योंकि अधिकतर एक्ट्रेस बिजनेसमैन के साथ शादी करके एक्टिंग छोड़ देती हैं।

loading...