महिलाओं को कॉंग्रेसी कभी टंच माल तो कभी आइटम बोलते हैं, सोनिया गांधी चुप क्यों हैं: पत्रकार मीनाक्षी जोशी

रविवार ( 18 अक्टूबर, 2020 ) को मध्यप्रदेश के डबरा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के खिलाफ बेहद ही अभद्र टिप्पणी कर डाली, वैसे कांग्रेस के किसी नेता द्वारा सार्वजनिक तौर पर महिला का अपमान करने का कारनामा नया नहीं है, इससे पहले दिग्विजय सिंह जैसे कांग्रेस नेता भरे मंच से महिलाओं को टंच माल तक कह चुके हैं.

कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार किये जा रहे महिलाओं के अपमान को लेकर पत्रकार मीनाक्षी जोशी ने कहा कि ‘कभी टंच माल तो कभी आइटम’ बोलते हैं, ऐसे कांग्रेस नेताओं की न सिर्फ जुबान खराब है बल्कि इनकी सोंच भी खराब है।

कमलनाथ द्वारा मंत्री इमरती देवी को आइटम कहे जाने के बाद इंडिया टीवी की पत्रकार मीनाक्षी जोशी ने अपने ट्वीट में लिखा, आज कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह की याद दिला दी। कभी ‘टंच माल ‘ कभी ‘आइटम’ कभी ‘जलेबी ‘ इन नेताओं की ज़ुबान ही नहीं सोच भी ख़राब है। जैसा सोचते हैं वैसा ही बोलेंगें न। हैरानी इस बात की है कि सोनिया जी चुप हैं। बतातें चलें कि दिग्विजय सिंह के बेहूदे बयान पर न तो सोनिया गांधी की जुबान खुली है और न ही प्रियंका वाड्रा ने अभी तक कोई ट्वीट नहीं किया है. अगर किसी भाजपा नेता ने ऐसा बयान दिया होता तो अबतक सोनिया और प्रियंका भाजपा को महिला विरोधी घोषित कर देते।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने रविवार ( 18 अक्टूबर, 2020 ) को डबरा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के बारे में कहा कि “आप तो उसे मुझसे ज्यादा पहचानते हैं, आपको मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, ये क्या आइटम है। इससे पहले दिग्विजय सिंह ने कहा था मुझे पता है कि कौन फर्जी है और कौन सही है. इस क्षेत्र की सांसद मीनाक्षी नटराजन सौ टंच माल है।

loading...