मानक गुप्ता ने किया तनिष्क के “सेक्यूलर वीडियो” का समर्थन तो भड़के लोग, जमकर लगाई लताड़

ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क ने एक सेक्युलर एड दिया था, तनिष्क के इस वीडियो विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है, इस विज्ञापन के जरिये तनिष्क यह सन्देश देना चाहता था कि हिन्दू लड़कियों को मुस्लिम घरों में पूरी आज़ादी है धर्म की हालाँकि ये सब वास्तव में सच्चाई से काफ़ी दूर है। तनिष्क के विज्ञापन पर मचे बवाल के बीच पत्रकार मानक गुप्ता ने तनिष्क का समर्थन करते हुए कहा कि ये तो बहुत अच्छा एड है, इसके बाद लोगों ने मानक गुप्ता की जमकर लताड़ लगाई।

न्यूज़-24 के पत्रकार मानक गुप्ता ने तनिष्क सेकुलर वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, मुस्लिम घर’ में ‘हिंदू बहू’ के लिए हिंदू-रस्म करवाई जा रही है तो ये #LoveJehad कैसे हुआ..!!! कितना ख़ूबसूरत ऐड बनाया है तनिष्क ने जहां सब ख़ुश हैं. इससे तो खुलेपन का संदेश मिलता है, boycott की जगह इसे फैलाना चाहिए।

मानक गुप्ता को जवाब देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा कि वर्तमान परपेक्ष्य में यह संदेश है की हिन्दू लड़कियों को मुस्लिम घरों में पूरी आज़ादी है धर्म की, वास्तव में यह सच्चाई से काफ़ी दूर है। भाजपा प्रवक्ता ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, अगर विश्व में सभी मुस्लिम इतने दूध के घुले होते तो जगह-जगह आतंकवाद, हिंसा, जबरन धर्म परिवर्तन और तीन तलाक़ जैसा घिनौना क़ानून महिलाओं के ख़िलाफ़ नहीं होता।

ट्विटर यूजर अरुण सिंह ने लिखा- आप पत्रकार है या सामाजिक दलाल। बहुत सी हिन्दू लडकियां लवजिहाद का शिकार हुई है, उनका हश्र नहीं जानते कि इन हिन्दू लडकियों की लाश सूटकेस या बोरी मे भरी मिली। खुशबू परिहार, हिना तलरेजा, आदि लडकियों का क्या हश्र हुआ नहीं जानते क्या। किसी मुसलमान औरत का भी दिखा सकते थे क्या ये खुलापन न।

राजेश कुमार ने लिखा- गुप्ता जी ये एड तब और ज्यादा खुबसुरत लगता जब कोई बुरकानशीं एक हिन्दू परिवार मे हिन्दु रिवाज की अदाइगी कर रही होती और वो भी बुरका पहने हुए, सोचकर देखिए कितना मनोरम दृश्य होता वो, हमारे मुस्लिम भाईयों को भी दिल से बहुत अच्छा लगता वो.

आपको बता दें कि इस विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया से लेकर तमाम दर्शकों और ग्राहक वर्ग ने तनिष्क ज्वैलर्स की खूब आलोचना की थी। इस वीडियो में एक गर्भवती हिन्दू महिला की मुस्लिम परिवार में गोदभराई की रस्म दिखाई गई थी। इस वीडियो में दिखाया गया है कि गहनों से लदी हुई एक महिला गोदभराई की रस्म के लिए तैयार हो रही है। दिलचस्प बात यह है कि ‘तनिष्क ज्वैलरी’ की इस वीडियो में जिस जोड़े को दिखाया गया है, वो इंटरफेथ कपल होता है, अर्थात पति-पत्नी अलग-अलग धर्म के होते हैं।

loading...