पत्रकार ने दी उदित राज को खुली चुनौती, हिम्मत हो तो राहुल-प्रियंका घोषणापत्र में ये वादा करके दिखाएं

कांग्रेस प्रवक्ता उदित राज के विवादित ट्वीट पर बवाल मच गया है, उदित राज ने कुंभ मेले के आयोजन में सरकारी फंड के इस्तेमाल पर सवाल उठाए हैं। और कुम्भ का आयोजन बंद करने की मांग की थी, उदित राज के इस ट्वीट के बाद संत-समाज तो कड़ी प्रतिक्रिया दे दी ही रहा है, पत्रकार ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी दी है, डीडी न्यूज़ के वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने उदित राज को चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत हो तो राहुल-प्रियंका घोषणापत्र में ये वादा करके दिखाइए कि सरकार बनने पर कुम्भ पर एक भी पैसा नहीं खर्च करेंगे।

डीडी न्यूज़ के वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने अपने ट्वीट में लिखा कि कुछ भी ट्वीट करने से पहले पार्टी के आकाओं से पूछ लिया करो उदित राज जी. ख्वामखाह में अपनी फ़ज़ीहत करवाते हैं, पत्रकार ने आगे लिखा, हिम्मत है तो ज़रा राहुल जी और प्रियंका जी को कहिए कि कुंभ पर सरकार के खर्च बंद करने का वायदा किसी घोषणापत्र में जोड़ दें।

मदरसा और कुंभ की तुलना करते हुए उदित राज ने ट्वीट करके कहा, असम सरकार ने सरकारी फंड से मदरसे न चलाने का निर्णय किया है उसी तरह यूपी सरकार को कुंभ मेले के आयोजन पर 4200 करोड़ रुपये नहीं खर्च करने चाहिए। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता उदित राज ने अपने ट्वीट में लिखा, सरकारी पैसे से किसी धर्म की पढ़ाई नही की जानी चाहिए और न धार्मिक करम कांड हों। कांग्रेस प्रवक्ता आगे लिखते हैं- सरकार का कोई धर्म नही होना चाहिए, इलाहबाद के कुंभ मेला में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा 4200 करोड़ का खर्च भी नही करना चाहिए था। उदित राज के इस ट्वीट के बाद कांग्रेस पार्टी की जमकर फजीहत हो रही है।

loading...