कोरोना की वजह से हो रहा है बलात्कार: हेमंत सोरेन, CM झारखंड

रांची, 24 अक्टूबर: झारखण्ड मुक्ति मोर्चा ( झामुमो ) के कार्यकारी अध्यक्ष और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रेप को लेकर बेहद ही घटिया बयान दिया है, कांग्रेस और आरजेडी की मदद से सरकार चल रहे हेमंत सोरेन का कहना है कि कोरोना की वजह से बलात्कार हो रहे हैं, भाजपा ने सोरेन के इस बयान को बेहद ही शर्मनाक बताया है।

संवाददाताओं से बात करते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि कोरोना की वजह से कई चीजें अचानक बदल रही हैं, जब ठण्ड पड़नी होती है तब बारिश हो रही है, जहाँ बारिश होनी चाहिए वहां ठण्ड पड़ रही है, ओले पड़ रहे हैं।

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि आत्महत्या की घटना हो, लोगों का पेसेंस लूज करना हो, चाहे दुष्कर्म ही घटनाएं हो ये सब कोरोना की वजह से हो रही हैं., उन्होंने कहा, कभी रिश्तेदारों में देखने को मिल जा रहा है, कभी यार दोस्तों में मिल जा रहा है. आप भी सुनिए हेमंत सोरेन का वीडियो।

झारखण्ड भाजपा ने अपने ट्विट्टर हैंडल से सोरेन का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, राज्य में विकास का काम रुका है तो केंद्र दोषी, किसी भी जिम्मेदारी से भागनी हो तो केंद्र दोषी अब सुनिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी की बातें, उन्होंने राज्य में हो रहे बलात्कार की घटनाओं को लेकर भी किसी को दोषी ठहराया है। लेकिन इस बार केंद्र नहीं ‘कोरोना’ जिम्मेवार है।

loading...