धार्मिक-सामाजिक संगठनों के साथ BJP ने की बैठक, रैना बोले- महबूबा-अब्दुला का देशद्रोही एजेंडा नहीं चलने दूंगा

भारतीय जनता पार्टी ने आज शुक्रवार ( 16 अक्तूबर, 2020 ) को जम्मू में सामाजिक और धार्मिक संगठनों के साथ बैठक की, इस बैठक में कुल 13 संगठन शामिल हुए थे, बैठक के दौरान भाजपा नेता रवींद्र रैना ने कहा कि जम्मू कश्मीर में महबूबा मुफ्ती और फारूक अब्दुल्ला का देशद्रोही एजेंडा चलने नहीं देंगें, चाहे जो हो जाय।

जम्मू-कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रवींद्र रैना ने महबूबा-अब्दुल्ला पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने आज 13 धार्मिक तथा सामाजिक संगठनों के अध्यक्षों के साथ जम्मू मे बैठक कर संकल्प लिया कि NC, PDP के राष्ट्रद्रोही एजेंडे को नहीं चलने देंगे, रैना ने आगे लिखा – देशविरोधी तथा षडयंत्रकारी ताकतों के इशारे पर कल NC तथा PDP ने गुपकार एलायंस बनाया है, इनके एजेंडे को नहीं चलने देंगे।

आपको बता दें कि कल गुरुवार ( 15 अक्टूबर, 2020 ) को फारूक अब्दुल्ला के घर एक बैठक हुई थी, इस बैठक में पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती समेत कई पार्टियों के नेता शामिल हुए थे, इसके अलावा कुछ अलगाववादी संगठन भी शामिल हुए थे, सभी कश्मीरी राजनैतिक पार्टियां अब्दुल्ला-महबूबा की अगुवाई में धारा 370 की बहाली के लिए एकजुट हुई हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुख अब्दुल्ला ने कहा था कि चीन की मदद से हम कश्मीर में फिर से धारा 370 लागू करवायेंगें। इससे पहले अब्दुल्ला ने देशद्रोही बयान देते हुए कहा था कि हम चाहते हैं कश्मीर पर चीन साशन करे।

loading...