शाहजहांपुर: 65 साल के बुजुर्ग मोहम्मद इसरार ने किया 10 साल की बच्ची से रेप का प्रयास, हुआ गिरफ्तार

तस्वीर साभार - ब्रेकिंग ट्यूब

उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर से एक शर्मशार कर देनी वाली घटना सामने आई है, जहाँ 65 साल के बुजुर्ग मोहम्मद इसरार ने 10 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप करने का प्रयास किया, 10 साल की बच्ची अपने भाई के साथ खेल रही थी। उसी दौरान 65 वर्षीय मो. इसरार दोनों को टॉफी दिलाने के बहाने कमरे में ले गया। इसके बाद बुजुर्ग ने भाई के सामने बहन के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया और रेप का प्रयास करने लगा। मौका पाते ही दोनों ने भागकर अपने परिवार को सूचना दी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बुजुर्ग इसरार को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। ब्रेकिंग ट्यूब के मुताबिक, पूरा मामला थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कांशीराम कॉलोनी का है। इस कॉलोनी के निवासी मनोज सिंह पुत्र सुखलाल सिंह शनिवार की शाम 4 बजे ड्यूटी से वापस घर लौटे। इस दौरान उनकी पत्नी ने बताया कि बेटी (10 वर्ष) अपने भाई (6 वर्ष) के साथ घर के बाहर खेल रही थी, तभी उनके ही ब्लॉक के में रहने वाले 65 साल का इसरार दोनों को टॉफी और बिस्कुट दिलाने के बहाने एक कमरे में ले गया।

इसके बाद उनके बेटे को बगल में बैठाकर बुजुर्ग इसरार नाबालिग बेटी से जबरन अश्लील हरकत करने लगा। ऐसे में उनकी बेटी ने इसरार को धक्का दे दिया और दोनों भाई-बहन कमरे से भाग निकले। इसके बाद बच्ची रोती हुई अपनी मां के पास पहुंची और पूरी घटना बताई। इस बात की जानकारी होते ही बच्ची के पिता आग बबूला हो गए। उसी समय उनकी कॉलोनी के निवासी इमरान पुत्र अब्बास ने बच्ची के पिता को धमकी देते हुए कहा कि मामले को तूल न दो यहीं रफा-दफा कर लो। बात को आगे बढ़ाना ठीक नही है।

लेकिन बुजुर्ग की इस हरकत से गुस्साए परिजनों और स्थानीय लोगों ने इसरार को पकड़कर पुलिस के हवाल कर दिया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 65 वर्षीय इसरार के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 506 और पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। साथ ही नाबालिग बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।