कश्मीर मुद्दे पर इंटरनेशनल मीटिंग कर रहा था पाकिस्तान, भारतीय हैकरों ने लगाए जय श्री राम के नारे

साभार - NBT

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है, एक साल से ज्यादा बीत चुके हैं लेकिन पाकिस्तान अभी भी तड़फड़ा रहा है, कश्मीर मुद्दे को लेकर पाकिस्तान बुधवार ( 28 अक्टूबर, 2020 ) को एक इंटरनेशनल मीटिंग कर रहा था, इसी दौरान मीटिंग में जय श्री राम के नारे लगने लगे. दरअसल किसी ने मीटिंग को हैक कर लिया और जय श्री के नारे लगा दिए. मीटिंग में मौजूद लोग हैरान रह गए. कहा जा रहा है कि भारतीय हैकरों ने मीटिंग को हैक किया था. ये मीटिंग ज़ूम पर हो रही थी।

ज़ूम पर हो रही मीटिंग के बीच में ही कुछ गाने सुनाई देने लगे। ये आमतौर पर भगवान राम के लिए भारत में बजने वाले गाने थे। सेमिनार में शामिल मेहमानों को लगता रहा कि इसका संचालन कर रहे डॉ. वलीद मलिक की ओर से गाने चल रहे हैं और उनसे इन्हें बंद करने के लिए कहा जाता रहा।

वहीं, बीच-बीच में आवाजें आती रहीं ‘हम भारतीय हैं’, ‘रोते रहो’। डॉ. वलीद ने कहा कि वह इसे रिकॉर्ड कर रहे हैं। बाद में यह क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई। इससे पहले भारतीय हैकरों ने स्वतंत्रता दिवस पर पाकिस्तान की वेबसाइट हैक करके तिरंगे लहराए थे और जय श्री राम के नारे लगाए थे।