इण्डिया TV की पत्रकार ने कहा- पूरी दुनिया के लिए खतरा हैं कट्टरपंथी मुस्लिम, जल्द से जल्द,..?

हाल ही में फ़्रांस में एक मुस्लिम सख्श ने एक शिक्षक का गला सिर्फ इसलिए काट दिया क्योंकि शिक्षक ने अभिव्यक्ति की आजादी का पाठ पढ़ाते हुए पैगंबर मोहम्मद के कॉर्टून को दिखाया था, अभी ये मामला शांत भी नहीं हुआ था कि फ़्रांस के नीस शहर में अल्लाह हु अकबर चिल्लाते हुए एक सख्श ने चर्च में घुसकर एक महिला का गला काट दिया, 2 अन्य लोगों को मौत के घाट उतार दिया।

इन दोनों घटनाओं को फ़्रांस के राष्ट्रपति इम्मैन्युअल मैक्रों ने इस्लामिक आतंकवाद करार दिया है. साथ ही उन्होंने इस्लामिक आतंकवाद के विरुद्ध जंग भी छेड़ दी है, भारत ने भी फ़्रांस का समर्थन करने का ऐलान किया है।

फ्रांस के राष्ट्रपति ने इस्लामिक आतंकवाद क्या कह दिया। दुनियाभर के कटटरपंथी मुस्लिम बिलबिला उठा, फ़्रांस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं भारत में भी मुंबई, हैदराबाद और भोपाल में मुस्लिमों ने फ़्रांस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया, मुस्लिमों के इस विरोध प्रदर्शन को देखकर इण्डिया टीवी की पत्रकार अर्चना सिंह ने कहा कि कट्टरपंथी मुस्लिम पूरी दुनिया के लिए खतरा हैं.

इंडिया टीवी की ऐंकर अर्चना सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, भोपाल हैदराबाद मुंबई में फ्रांस में हुई बर्बरता के समर्थन में जिस तरह प्रदर्शन हो रहे हैं साफ है इस्लाम में आतंक हिंसा सब जायज़ है इसके खिलाफ आवाज या तो है नहीं या इतनी काम की सुनाई ही नहीं देती।ये कट्टरपंथी मुस्लिम पूरी दुनिया के लिए खतरा हैं।

आपको बता दें कि फ़्रांस के खिलाफ पाकिस्तान, तुर्की और ईरान समेत कई इस्लामिक मुल्कों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है लेकिन फ़्रांस ने भी साफ़ कर दिया है कि वो इस्लामिक आतंकी हमले से डरेगा नहीं बल्कि दटककर मुकाबला और इस्लामिक आतंकवाद को जड़ से मिटा देगा।

आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में फ़्रांस का साथ भारत भी देगा, पीएम मोदी ने ट्वीट करके इसका आधिकरिक ऐलान किया, मालूम हो की भारत भी इस्लामिक आतंक का शिकार है।