मुसीबत में फँसी हाथरस की “फर्जी भाभी” मेडिकल कॉलेज ने थमाया नोटिस, छिन सकती है नौकरी!

हाथरस, 11 अक्टूबर: हाथरस की कथित गैंगरेप मृतक पीड़िता के घर भाभी बनकर रह रही डॉ राजकुमारी बंसल अब मुश्किलों में आ गई हैं, जी हाँ! एसआईटी की टीम मध्य प्रदेश के जबलपुर की रहने वाली इस महिला की तलाश में जुटी है, वहीँ अब मेडिकल कॉलेज ने भी फर्जी भाभी को नोटिस भेज दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया में सामने आने के बाद से जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन पीके कसार ने नोटिस जारी कर उनसे जवाब मांगा है। कसार ने कहा है कि एक शासकीय सेवक के किसी भी तरह के आंदोलन में शामिल होने को कदाचार माना जाएगा।कसार ने बताया कि ऐसे में पहले बंसल को नोटिस भेजा गया है। इसके बाद उनके खिलाफ शासन के नियमों के मुताबिक कार्रवाई भी की जाएगी। अगर संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई तो उनकी नौकरी भी जा सकती है.

बता दें कि शनिवार को हाथरस कांड में मीडिया में रिपोर्ट आई कि गैंगरेप पीड़िता के घर पर फर्जी रिश्तेदार बनकर एक महिला रह रही थी। महिला के ऊपर नक्सली होने और परिवार को सरकार के खिलाफ भड़काने के आरोप लगाए गए। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर #Fake Naxal Bhabhi भी ट्रेंड होने लगा। इसके बाद महिला ने खुद मीडिया के सामने आकर अपनी पहचान बताई और कहा है कि वह परिवार से एकजुटता दिखाने गई थी। हालाँकि ये महिला बार-बार अपना बयान बदल रही है, जिसकी वजह से लोग इसपर विश्वास नहीं कर रहे हैं।