हाथरस केस: चश्मदीद का चौंकाने वाला खुलासा, खेत में पड़ी तड़प रही थी पीड़िता, माँ-भाई खड़े देख रहे थे

चित्र साभार - हिंदुस्तान टाइम्स

जैसे-जैसे हाथरस केस की जांच आगे बढ़ रही है। वैसे-वैसे चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं, इसी कड़ी में अब एक चश्मदीद ने चौंका देने वाला खुलासा किया है,

चश्मदीद होने का दावा कर रहे एक सख्श ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. जिस खेत में घटना हुई वह चश्मदीद का ही बताया जा है, औऱ वो खुद के वारदात स्थल पर होने का दावा कर रहा है। चश्मदीद ने आंखों देखा हाल बयां किया है, जिसके मुताबिक लड़की जमीन पर तड़प रही थी मां और भाई पास ही खड़े थे।

चश्मदीद गवाह विक्रम सिंह एक न्यूज चैनल से बातचीत में दावा किया है कि 14 सितंबर को जब वह सुबह अपने खेत में थे, तभी उन्‍होंने लड़की की चीखने की आवाज सुनी थी. वह सुबह अपने खेत में चारा काट रहे थे, जब उन्‍होंने लड़की के चीखने की आवाज सुनी तो वो मौके की तरफ भागा था।

विक्रम के मुताबिक जब वो मौके पर गया, तो उसने देखा कि उसके खेत में ही लड़की जमीन पर पड़ी हुई थी. पीड़ित लड़की का बड़ा भाई और लड़की की मां वहां खड़े थे. चश्मदीद के मुताबिक वो घबरा गया था. लड़की के गले पर चोट थी. वो भाग कर लवकुश और उसकी मां को ये बताने के लिए पास के खेत में गया और उन्हें मौके पर चलने के लिए कहा. जिस खेत में घटना की बात कही जा रही है वो विक्रम का ही है.

बता दें कि हाथरस कांड को लेकर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की जांच जारी है. शुक्रवार को सीबीआई की जांच का चौथा दिन है, सीबीआई अब कथित चश्मदीद विक्रम सिंह से भी पूछताछ कर सकती है.