हाथरस: मेरा बेटा तो पानी पिलाने गया था, फिर भी लग गया गंभीर आरोप, आरोपित लवकुश की माँ का छलका दर्द

हाथरस केस में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं, जो काफी चौंका देने वाले हैं, हालाँकि ये सब खुलासे मेनस्ट्रीम मीडिया के जरिये नहीं बल्कि सोशल मीडिया के पत्रकारों के जरिये हो रहे हैं, हाथरस केस में मेनस्ट्रीम मीडिया की रिपोर्टिंग देखकर तो ऐसा लगता है कि उसे सच्चाई से कोई मतलब नहीं है, जो पीड़ित परिवार कह रहा है एजेंडा के तहत वही दिखाया जा रहा है। हालाँकि सोशल मीडिया के पत्रकार दोनों पक्षों को दिखा रहे हैं ताकि सच्चाई लोगों तक पहुँच सके।

खबर इंडिया से बातचीत करते हुए आरोपित लवकुश की माँ ने बड़ा खुलासा किया है, उनका कहना है कि पीड़िता खेत में तड़प रही थी, मेरा बेटा तो पानी लाकर पिलाया गया, फिर भी उसपर आरोप लग गया। बातचीत के दौरान आरोपित लवकुश की माँ ने घटना की विस्तार से पूरी जानकारी दी।

आरोपित लवकुश की माँ ने बताया कि मैं और मेरा बेटा खेत में चारा काट रहे थे, इसी दौरान छोटू नाम का एक व्यक्ति मेरे पास आया और मुझे बताया कि ताई मेरे खेत में एक लड़की पड़ी है, उसकी माँ बता रही है कि उसके मुंह से खून आ रहा है, लवकुश की माँ ने कहा- जब मैं वहां पहुँची तो लड़की जमीन पर पड़ी थी और लड़की की माँ चारा काट रही थी। मैंने लड़की से पूछा लाली तुझे क्या हुआ तो उसने कहा, मुझे संदीप ने मारा है। लवकुश की माँ ने कहा कि लड़की की हालत देखकर मैनें अपने बेटे लवकुश से कहा- जा तू पानी ला, तो वो गया पॉलिथीन में पानी लाया और लड़की की माँ को दिया कहा कि लो भाभी पानी पिला दो।


लवकुश की माँ के मुताबिक, पीड़िता पानी पी ही रही थी कि इतने में और लोगों की वहां भीड़ जमा हो गई, उसका भाई भी पहुँच गया जो कुछ देर पहले ही घांस की गठरी लेकर घर चला गया था, उसने अपनी बहन यानि पीड़िता को वहां से सड़क पर ले गया उसके बाद बाइक पर बैठाकर थाने ले गया। लवकुश की माँ के बयान से सस्पेंस इस बात को लेकर भी बढ़ गया है कि आखिर पीड़िता को किस संदीप ने मारा, क्योंकि जिसपर मारपीट के आरोप लगे हैं उसका भी नाम संदीप है और पीड़िता के भाई का भी नाम संदीप है।

लवकुश की माँ ने बताया कि जब मैं घटनास्थल पर पीड़िता से बात कर रही थी तो न उसकी जीभ कटी थी, न हाथ कटा था और न ही ऐसा लग रहा था कि इसकी रीढ़ की हड्डी टूटी है। लवकुश की माँ ने कहा कि मेरे बेटे लवकुश समेत 3 लोगों का नाम 3-4 दिन बाद बढ़े वो भी किसी मंजू के कहने पर, अब ये मंजू कौन है इसकी जानकारी नहीं है। मेरे बेटे ने तो पानी पिलाया है। फिर भी उसपर गंभीर आरोप लगा गएँ हैं। आपको बता दें कि लवकुश समेत 4 लोगों का दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ है। ऊपर आप पूरा स्टेटमेंट सुन सकते हैं।