मुंबई में फिर दर्ज हुई कंगना रनौत पर FIR, एक्ट्रेस ने कहा- मुझे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है

national-women-commission-support-kangana-ranaut-against-shivsena-threat

मुंबई, 23 अक्टूबर: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, मुंबई के एक वकील ने आपराधिक शिकायत दर्ज करवाई है. वकील ने उन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने एक स्थानीय कोर्ट के उस फैसले के खिलाफ ट्वीट किया था, जिसपर कोर्ट ने उनके खिलाफ एफआईर दर्ज करने का आदेश दिया था। मुंबई पुलिस ने इसे लेकर समन जारी कर दिया है। कंगना रनौत कुछ मिनट पहले ही इसे लेकर एक ट्ववीट किया है।

कंगना रनौत ट्वीट कर बताया कि उन्हें जेल भेजने की कोशिश की जा रही है. देश में बढ़ रही इंटॉलरेंस पर भी उन्होंने सवाल उठाया है और आमिर खान को टैग किया। उन्होंने लिखा, जैसे रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था, मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था, मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है, इंटॉलरेन्स गैंग से जाकर कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं, उन्होंने ने इस इंटॉलरंट देश में।

बता दें कि कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने समन जारी कर दिया है और अगले हफ्ते पूछताछ के लिए बुलाया है, दोनों के खिलाफ बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के आदेश पर एक और शिकायत दर्ज की गई है। अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में दर्ज हुई शिकायत में वकील काशिफ खान देशमुख ने कंगना पर देशद्रोह और दो धार्मिक समुदाय के बीच अपने ट्वीट के जरिए मतभेद पैदा करने का आरोप लगाया है।

loading...