फारुख अब्दुल्ला ने फिर उगला जहर, कहा- कश्मीर में बहाल होगी धारा 370, चीन करेगा हमारी मदद

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने एक बार फिर देश विरोधी बयान दिया है, फारूक अब्दुल्ला ने ऐसे समय में देश के खिलाफ जहर उगला है जब भारत और चीन के मध्य लद्दाख में LAC पर विवाद चल रहा है। अक्सर पाकिस्तान के प्रति प्रेम दिखाने वाले वाले फारुख अब्दुल्ला ने इस बार चीन के प्रति प्रेम अपना प्रेम दिखाया है, जी हाँ! फारूक अब्दुल्ला जैसे लोग खाते भारत का हैं, रहते भारत में हैं। लेकिन गुणगान चीन और पाकिस्तान का करते हैं।

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल ने रविवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि चीन के समर्थन से जम्मू-कश्मीर में फिर से अनुच्छेद 370 को लागू किया जाएगा. फारूक अब्दुल्ला कहते रहे हैं कि अनुच्छेद 370 और अनुच्छेद 35 ए को दोबारा लागू करवाने और जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा दिलवाने के लिए वो प्रतिबद्ध हैं.

इससे पहले कश्मीरी राजनैतिक पार्टी नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारुख अब्दुल्ला ने कहा था कि कश्मीर के लोग खुद को भारतीय नहीं मानते हैं और न ही भारतीय होना चाहते हैं। लोकसभा सांसद फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि इसके बदले कश्मीरी चाहते हैं कि चीन उन पर शासन करें। फारूक अब्दुल्ला के इन दो बयानों से उनकी देशविरोधी मानसिकता उजागर हो गई है।