फरीदाबाद में दिन दहाड़े युवती निकिता तोमर को गोली मारकर तौसीफ ने मचाई दहशत

faridabad-ballabhgarh-news-nikita-tomer-murder-tausif-arrested

फरीदाबाद, 26 अक्टूबर: बल्लभगढ़ फायरिंग केस में फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर के आदेश पर काफी तेज कार्यवाही हुई है, दिन दहाड़े निकिता तोमर को गोली मारकर हटाया करके आतंक फैलाने वाले तौसीफ को पुलिस ने सिर्फ पांच घंटे के अंदर नूह से गिरफ्तार कर लिया है.

इस हत्याकाण्ड को अंजाम देने वाला आरोपी तौसीफ नूह में जाकर छिपने की कोशिश कर रहा था लेकिन क्राइम ब्रांच नूह ने पलवल और मेवात तक CCTV खंगाले और सिर्फ पांच घंटे में आरोपी तौसीफ के पास नूह पहुँच गयी। पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने कहा है कि इस घृणित हत्याकांड को अंजाम देने वालों को कड़ी सजा दी जाएगी।

बल्लभगढ़ में निकिता तोमर गोलीकांड का CCTV वीडियो जारी हो चुका है, वीडियो में निकिता तोमर ने अग्रवाल कॉलेज के बाहर राक्षस युवक से बचने की बहुत कोशिश की, जान बचाने के लिए छटपटाती रही और इधर उधर भागने की कोशिश करती रही लेकिन राक्षस युवक को निकिता तोमर पर ज़रा सी भी दया नहीं आयी और कान पर गोली मारकर अपनी कार में बैठकर फरार हो गया. अस्पताल में निकिता तोमर की मौत हो गयी.

CCTV वीडियो में घटस्थल के पास एक और युवती दिख रही है जो हमले में इस्तेमाल कार का पिछला गेट भी खोल रही है, ऐसा लगता है कि वो लड़की भी हमलावरों को पहले से जानती है, उसके बाद कार ड्राइवर करने वाला युवक भी दौड़कर बाहर आता है लेकिन इतने में पहले से निकिता तोमर को खींचकर कार की तरफ लाने वाला और लड़की को जबरन कार में बिठाने की कोशिश करने वाला युवक निकिता तोमर को गोली मार देता है. देखिये वीडियो –

आपको बता दें कि बल्लभगढ़ में एक दिल दहलाने वाली वारदात हुई है, एक युवती निकिता तोमर अग्रवाल कॉलेज में फाइनल ईयर की परिक्षा देने आयी थी, जैसे ही वह परिक्षा देकर बाहर निकली एक सिरफिरे ने उसे जबरन अपनी कार में बिठाने की कोशिश की, निकिता तोमर उसकी कार में नहीं बैठी तो उसने उसे गोली मार दी.

परिजनों ने सिरफिरे के नाम तौसीफ बताया है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

मीडिया से बातचीत करते हुए परिजन ने बताया कि लड़का काफी पहले से लड़की के पीछे पड़ा हुआ था, दोनों के बीच मैटर ख़त्म हो चुका था, आज अचानक उन्हें पता चला कि उनकी बच्ची को गोली मार दी गयी है.

loading...