फिल्म मेकिंग कंपनी इरोज नाउ ने नवरात्रि पर की अश्लील पोस्ट, ट्रेंड हुआ #BoycottErosNow

नवरात्रि में हिन्दुओं की आस्था से खिलवाड़ जारी है, अब फिल्म मेकिंग कम्पनी इरोज नाउ ने नवरात्रि पर अश्लील पोस्ट करके हिन्दुओं की आस्था को ठेस पहुंचाने का घृणित कार्य किया है, हालाँकि इरोज नाउ के इस गन्दी पोस्ट के बाद से ही सोशल मीडिया पर इसके बॉयकॉट की मुहिम शुरू हो गई। अब कंपनी ने माफी माग ली है। हालांकि, ये बात अलग है कि नवरात्रि के अपमान को लेकर लोगों का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ है।

इरोज नाउ ने माफी मांगते हुए लिखा है, ‘हम हर धर्म की इज्जत करते हैं. किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का हमारा कोई इरादा नहीं था. हमने वो पोस्ट डिलीट कर दिया और हम उसके लिए माफी मांगते हैं।

दरअसल इरोज नाउ ने नवरात्रि को लेकर एक असभ्य पोस्ट किया था. जिसमें एक तरफ कैटरीना कैफ थीं और दूसरी तरफ अभिनेता रणवीर सिंह. इस पोस्ट में जिन शब्दों का इस्तेमाल किया गया था, वे बेहद आपत्तिजनक थे, इसलिए लोगों का गुस्सा भड़क उठा. सोशल मीडिया पर #BoycottErosNow ट्रेंड करने लगा. यूजर्स कंपनी के पुराने ट्वीट भी खंगालने लगे, जिसमें उसने ईद जैसे त्यौहारों की बधाई दी थी।

लोगों के भारी विरोध को देखते हुए आखिरकार कंपनी को अब माफी मांगनी पड़ी है। लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर त्यौहार को लेकर इस तरह की अश्लील पोस्ट तैयार करने की जरूरत उसे महसूस ही क्यों हुई? क्या यह सब महज सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए किया गया?