IPL 2020: दिनेश कार्तिक ने छोड़ी शाहरुख़ खान के टीम की कप्तानी, ये दिग्गज होगा KKR का नया कप्तान!

संयुक्त अरब अमीरात ( यूएई ) में इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) की धूम जारी है, आज गाठ चैम्पियन मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाईटराइडर्स के बीच भिड़ंत होनी है, मुकाबले से कुछ घंटों पहले केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कप्तानी छोड़ दी है, टीम मैनेजमेंट ने खुलासा किया है कि मौजूदा कप्तान दिनेश कार्तिक ने अपनी कप्तानी इयोन मोर्गन को सौंप दी है।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान के मालिकाना हक वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक बयान में कहा, “दिनेश कार्तिक ने केकेआर मैनेजमेंट को जानकारी दी है कि अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करने और टीम का उद्देश्य पूरा करने के लिए उन्होंने इयोन मोर्गन को कप्तानी सौंप दी है।

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक इस आईपीएल में पूरी तरह से फ़्लॉप रहे हैं, अबतक उन्होनें सिर्फ एक ही मैच में अर्धशतक लगाया है, लेकिन इसके बाद से वो पटरी पर से उतरे हुए हैं. कोलकाता की टीम अब तक सात में से चार मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में आज मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा. लीग के पहले हाफ में जब ये दोनों टीमें भिड़ी थीं तो मुंबई ने जीत हासिल की थी. मुंबई का फॉर्म भी शानदार है और इसलिए उसका पलड़ा कोलकाता पर भारी लग रहा है।