महिला को ‘टंच माल’ कहने वाले दिग्विजय सिंह ने ‘आइटम’ कहने वाले कमलनाथ का किया समर्थन, कहा-?

रविवार ( 18 अक्टूबर, 2020 ) को मध्यप्रदेश के डबरा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के खिलाफ बेहद ही अभद्र टिप्पणी कर डाली, कमलनाथ की इस अश्लील टिप्पणी के बाद देश की सियासत गरमा गई, वहीँ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ का समर्थन किया और कहा कि भाजपा बेवजह इस मामलें को तूल दे रही है।

कभी महिला को टंच माल कहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, कमलनाथ जी ने किस संदर्भ में इमरती देवी जी को “Item” कहा मैं नहीं जानता। लेकिन विरोध में भाजपा ने मौन रखने का निर्णय समझ से परे है। जब हाथरस में दलित युवती का बलात्कार हुआ तब भाजपा द्वारा एक शब्द इस घटना के ख़िलाफ़ में क्यों नहीं निकला? मामा मदारी का रोल ना करो नाटक नौटंकी बंद करो. बतातें चलें कि कमलनाथ द्वारा भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी को आइटम कहे जाने के विरोध में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने दो घंटे का मौन व्रत रखा।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने रविवार ( 18 अक्टूबर, 2020 ) को डबरा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी एवं कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के बारे में कहा कि “आप तो उसे मुझसे ज्यादा पहचानते हैं, आपको मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, ये क्या आइटम है। इससे पहले दिग्विजय सिंह ने 2013 में कहा था मुझे पता है कि कौन फर्जी है और कौन सही है. इस क्षेत्र की सांसद मीनाक्षी नटराजन सौ टंच माल है। मिनाक्षी नटराजन उस वक्त कांग्रेस की ही सांसद थी.