इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर प्रियंका के बारे में ट्वीट कर ट्रोल हुए दिग्विजय सिंह, लोग बोले..?

भारत की पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस की नेता रही इंदिरा गांधी की आज पुण्यतिथि है, इस मौके पर प्रियंका गांधी ने अपनी दादी को श्रद्धांजलि दी, प्रियंका की फोटो ट्वीट कर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रियंका में इंदिरा जी की झलक दिखाई देती है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की अपनी दादी इंदिरा गांधी से तुलना नई नहीं है, नाक से लेकर साड़ी पहनने के अंदाज में भी राजनीतिक विशेषज्ञ समानताएं ढूंढते रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने इंदिरा गांधी की पुण्‍यतिथि पर एक तस्‍वीर साझा की है। इसमें शक्ति स्‍थल पर प्रियंका दिख रही हैं। दिग्विजय लिखते हैं कि उन्‍हें प्रियंका में इंदिरा की झलक दिखाई देती है। इसके बाद वह इंदिरा को नमन कर उन्‍हें श्रद्धांजलि देते हैं। यह ट्वीट यूजर्स के लिए दिग्विजय को ट्रोल करने की ताजा वजह बन गया है।

दिग्विजय के इस ट्वीट को कई यूजर्स ने ‘चाटुकारिता’ करार दिया। दिग्विजय ने एक तरफ प्रियंका में इंदिरा की झलक देखी, दूसरी तरफ उसी ट्वीट में इंदिरा को श्रद्धांजलि दी। कुछ ने दिग्विजय को प्रियंका के दादा फीरोज गांधी की याद भी दिलाई। एक ने लिखा, तो ये भी कहाँ ज़रूरी है कि राजीव जी फ़िरोज़ जी के ही योगदान से हुए हों? एक यूजर ने लिखा, क्या इसी लॉजिक से राहुल गाँधी में फिरोज खान की झलक मिलती है…. पूछता हैं भारत.

loading...