ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #देश_का_दुश्मन_चिदंबरम, पढ़ें क्या है पूरा मामला

माइक्रो ब्लॉगिंग साईट ट्विटर पर इस समय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम के खिला खिलाफ #देश_का_दुश्मन_चिदंबरम ट्रेंड कर रहा है, इस ट्रेड के माध्यम से लोग चिदंबरम के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं, इस ट्रेंड पर अबतक कई हजार ट्वीट्स हो चुके हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि #देश_का_दुश्मन_चिदंबरम ट्विटर पर टॉप ट्रेंड पर है, खबर लिखे जानें तक इस ट्रेंड पर ताबड़तोड़ ट्वीट होनें जारी हैं। लोग सोंच रहे होंगें ट्विटर पर आखिर ये क्यों ट्रेंड हो रहा है तो आइये हम आपको इसका कारण बताते हैं।

दरअसल देश के खिलाफ जहर उगलने वाले फारुख अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती जैसे नेताओं का कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिंदंबरम ने समर्थन किया है, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे की बहाली के लिए वहां के मुख्य राजनीतिक दलों के गठबंधन बनाने का समर्थन करते हुए करते हुए कहा है कि, केंद्र सरकार को अनुच्छेद 370 के विशेष प्रावधान हटाने संबंधी फैसलों को निरस्त करना चाहिए। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर चिदंबरम के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूटा है।

देश के पूर्व गृह व् वित्तमंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने अपने ट्वीट में लिखा, केंद्र सरकार को जम्मू कश्मीर की मुख्यधारा के दलों और लोगों को अलगाववादी या राष्ट्र विरोधी के रूप में देखना बंद करना चाहिए। कांग्रेस जम्मू-कश्मीर के लोगों की स्थिति और अधिकारों की बहाली के लिए भी दृढ़ है। मोदी सरकार द्वारा 5 अगस्त, 2019 को लिए गए मनमाने और असंवैधानिक फैसलों को रद्द किया जाना चाहिए।

loading...