शेहला रशीद की सहेली हैं दीपिका रजावत, मरी हुई बच्ची के नाम पर खा चुकी हैं लाखों का चंदा

कश्मीरी वकील दीपिका रजावत एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं, इससे पहले ये 2018 में सुर्ख़ियों में आई थी, हालाँकि ये किसी अच्छे काम के लिए सुर्ख़ियों में नहीं रहती हैं, पहले मरी हुई बच्ची के नाम पर चंदा खाकर सुर्खियां बटोरी, अब हिन्दू धर्म का अपमान करके सुर्खियां बटोरने का कुत्सित प्रयास कर रही हैं, यही वजह है कि सोशल मीडिया पर कश्मीरी वकील दीपिका रजावत को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है, ट्विटर पर #Arrest_Deepika_Rajawat ट्रेंड कर रहा है.

सोशल मीडिया पर दीपिका रजावत की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, एक तस्वीर में वो JNU की पूर्व छात्रा और टुकड़े-टुकड़े गैंग की सरगना शेहला रशीद के साथ नजर आ रही हैं, तस्वीर देखने के बाद पता चला है कि शेहला के साथ दीपिका की घनिष्ठता अधिक है.

आपको बता दें कि दीपिका रजावत एक कश्मीरी वकील हैं, कठुआ कांड के बाद सुर्ख़ियों में आई थी, मालूम हो कि जनवरी 2018 में कथित तौर पर एक नाबालिग का बलात्कार हुआ था, पीड़िता की तरफ से दीपिका रजावत वकील थी, लेकिन पीड़ित परिवार ने दीपिका को केस से हटा दिया था. पीड़ित परिवार ने वकील दीपिका रजावत को केस से हटाने के लिए पठानकोट हाई कोर्ट में याचिका लगायी थी, जिसको कोर्ट ने स्वीकार कर लिया था, उस समय पीड़ित परिवार ने वकील दीपिका रजावत पर आरोप लगाया था कि वो वकील के नाम पर सिर्फ इस मामलें में पब्लिसिटी ले रही हैं, जबकि उनकी केस में कोई रूचि नहीं है और अदालत में भी नहीं आती हैं।

कठुआ काण्ड में JNU के आजादी गैंग/टुकड़े-टुकड़े गैंग ने लाखों-करोड़ों रूपये का चंदा वसूला था, आरोप था कि चन्दा वूसलने वाली गैंग में दीपिका रजावत भी शामिल थी, जिसे पीड़ित परिवार भी समझ चुका था कि ये लोग उनकें नाम से चंदा वसूल रहे हैं और पब्लिसिटी ले रहे हैं. इसलिए हटा दिया था, दीपिका रजावत केंद्र सरकार के खिलाफ जहर उगलने के लिए कुख्यात हैं।

दीपिका रजावत ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर करके नवरात्रि में देवी की पूजा करने वालों का न सिर्फ अपमान किया है बल्कि तस्वीर के माध्यम से उन्हें बलात्कारी बताने का घिनौना प्रयास किया है. तस्वीर के माध्यम से दीपिका रजावत यह बताना चाहती हैं कि माता की पूजा करने वाले सब बलात्कारी हैं। इसीलिए उनको गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है।

loading...