महबूबा पर भड़के डिप्टी CM नितिन पटेल, कहा- जो भारत में खुश नहीं देश छोड़ दें, वरना जेल भेज देंगे!

भारत की आन-बान और शान तिरंगे का सम्मान करने से इनकार करने वाली जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के बयान पर बवाल मच गया है, गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने महबूबा मुफ्ती पर जमकर हमला बोला। पटेल ने कहा कि उन्हें पाकिस्तान के कराची शिफ्ट हो जना चाहिए।

वरिष्ठ भाजपा नेता और गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि जिन्हें सीएए, आर्टिकल 370 और भारत में रहना पसंद नहीं है उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

नितिन पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह देश की सुरक्षा के लिए नागरिकता संशोधन कानून लाए और उन्होंने अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को समाप्त किया। उन्होंने कहा, महबूबा पिछले दो दिन से अनर्गल बयान दे रही हैं। उन्हें हवाई टिकट खरीदने चाहिए और अपने परिवार के साथ कराची चले जाना चाहिए। अगर आप चाहें तो हम आपको टिकट दे सकते हैं।

उप मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि जो भारत में खुश नहीं हैं या खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं वह भी जितनी जल्दी हो सके कहीं और चले जाएं। अगर वे नहीं जाते हैं तो ऐसे लोगों को जेल भेज दिया जाएगा।

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कश्मीर में धारा 370 की बहाली पर जोर देते हुए कहा कि जब तक हमें हमारा झंडा नहीं मिल जाता, हम किसी झंडे का सम्मान नहीं करेंगे। गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद अब वहां भारत का संविधान लागू हो चुका है। अब वहां कश्मीरी झंडा नहीं बल्कि तिरंगा लहरा रहा है।

महबूबा मुफ्ती के इस देशविरोधी बयान के बाद देशभक्तों ने महबूबा मुफ्ती के दफ्तर पर तिरंगा लहरा दिया। महबूबा मुफ्ती पर दफ्तर पर तिरंगा फहराने वाले लोगों का कहना है कि अगर हिंदुस्तान में रहना है तो तिरंगे का सम्मान करना ही होगा।

loading...