काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने खुलकर की गुंडागर्दी, न्यूज़ एजेंसी ANI के पत्रकार पर किया जानलेवा हमला!

चित्र साभार - ऑपइण्डिया

कांग्रेस कार्यकार्ताओं की एक बार फिर गुंडागर्दी सामने आई है, जी हाँ! सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मिलकर न्यूज़ एजेंसी एएनआई के पत्रकार पर जानलेवा हमला किया, ये मामला तेलंगाना के हैदराबाद का है, यह घटना तब हुई जब हाथरस केस में विरोध दर्ज कराने के लिए कॉन्ग्रेस कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने हैदराबाद के टैंक बंद इलाके में रैली निकाली थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता और पार्टी के वरिष्ठ नेता आंबेडकर की प्रतिमा के पास इकट्ठे हुए थे। प्रदर्शन के दौरान तेलंगाना प्रदेश कॉन्ग्रेस कमेटी के प्रमुख उत्तम कुमार रेड्डी भी मौजूद थे। रैली की शुरुआत गाँधी भवन से हुई, लेकिन पहले से परमिशन नहीं लेने की वजह से उन्हें रोक दिया गया।

उसी दौरान एएनआई के एक पत्रकार अब्दुल बशीर ने कॉन्ग्रेस नेताओं की बाइट लेने की कोशिश की। इसी दौरान कॉन्ग्रेस के प्रमुख नेता फिरोज़ खान से उनकी बहस हो गई। बहस इस कदर बढ़ गया कि फिरोज़ और उनके कई समर्थक पत्रकार से हाथापाई पर उतर आए। घटनास्थल पर मौजूद अन्य पत्रकारों और पुलिसकर्मियों ने किसी तरह रिपोर्टर को उनसे बचाया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो क्लिप में स्पष्ट रूप से फिरोज़ खान को पत्रकार पर हमला करते देखा जा सकता है। फिरोज़ खान से झड़प होते ही अन्य कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता भी आगे आ गए और उन लोगों ने भी ANI के रिपोर्टर को लात-घूँसों से मारा। आप भी देखिये वीडियो।