मर्यादा लांधा कांग्रेस नेता तो सीएम शिवराज ने उसे ही बना लिया हथियार, किया जोरदार पलटवार

मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं, सभी राजनैतिक पार्टियाँ जमकर पसीना बहा रही हैं, चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर सारी मर्यादा लांघ गए और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को गाली दे दिए.

मध्यप्रदेश में कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर ने एक तरफ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को भारत का दूसरा सबसे बड़ा उद्योगपति बताया तो शिवराज सिंह चौहान को भूखे नंगे परिवार का बता डाला। हालांकि, शिवराज सिंह चौहान ने इसे अपने लिए हथियार बना लिया और कहा कि वह नंगे-भूखे परिवार से हैं इसलिए गरीबों का दुख दर्द समझते हैं।

दिनेश गुर्जर ने उपचुनाव को लेकर एक चुनावी सभा में कहा, ”कमलनाथ जी हिन्दुस्तान के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं। शिवराज सिंह की तरह नंगे-भूखे घर के नहीं हैं। शिव राज सिंह चौहान के पास पांच एकड़ की जमीन हुआ करती थी, आज हजारों एकड़ जमीन के मालिक हो गए, क्योंकि किशानों का खून पीने का काम उन्होंने किया।

शिवराज सिंह चौहान ने दिनेश गुर्जर पर पलटवार करते हुए कहा, हां, मैं नंगे-भूखे परिवार से हूं, इसलिए उनका दुख-दर्द समझता हूं। हां, मैं गरीब हूं इसलिए गरीब बेटे-बेटियों का मामा बन पढ़ाता हूं। गरीब हूं इसलिए गरीब मां-बाप का कन्यादान करता हूं। गरीब हूं इसलिए गरीब का दर्द समझता हूं… प्रदेश को समझता हूं।