महिला कांग्रेस नेता के साथ कांग्रेसियों ने की मारपीट, गाल पर जड़ा थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग मिलकर एक महिला की पिटाई कर रहे हैं, वीडियो यूपी के देवरिया का बताया जा रहा है और हाथापाई करने वाले कांग्रेस पार्टी के नेता हैं, बात दरअसल यह है कि उत्तर प्रदेश की आठ विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं, इसमें एक सीट देवरिया की भी शामिल है.

मिली जानकारी के मुताबिक, देवरिया सदर सीट से कांग्रेस ने मुकुंद मणि भास्कर को टिकट दिया है, मुकुंद को टिकट दिए जाने से कांग्रेस की ही एक महिला नेता तारा यादव नाराज थी, महिला नेता ने शनिवार को टाउनहाल स्थित पार्टी कार्यालय पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सचिन नाइक पर गुलदस्ता फेंककर मारने की कोशिश की। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महिला के साथ मारपीट भी की। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। विवाद की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई।

वायरल वीडियो में साफ देख जा सकता है कि कांग्रेसी, महिला कार्यकर्ता की पिटाई कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सचिन नायक कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग कर रहे थे, तभी तारा यादव नाम की महिला कार्यकर्ता मीटिंग में पहुंची। तारा यादव का कहना था कि पार्टी ने गलत आदमी को टिकट दिया, जो रेपिस्ट है, तारा साफ छवि वाले शख्स को टिकट देने की मांग कर रही थीं, जिस बात को लेकर मारपीट शुरू हो गई।