MP उपचुनाव: लात-घूंसों से पीटे गए कांग्रेस प्रत्याशी, महिलाओं और सवर्णों के खिलाफ उगलता था जहर!

कांग्रेस के एक नेता हैं, नाम है फूल सिंह बरैया जो मध्यप्रदेश उपचुनाव में ग्वालियर देहात से चुनाव लड़ रहे हैं, चुनाव प्रचार के दौरान बरैया सबसे ज्यादा सवर्णों और महिलाओं को बना रहे हैं, यही कारण हैं कि एक दिन फूल सिंह बरैया की लात और घूसों से पिटाई की गई।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। कथिततौर पर यह वीडियो कॉन्ग्रेस नेता व प्रत्याशी फूल सिंह बरैया का है। इस वीडियो में वह खासतौर पर सवर्णों के ख़िलाफ़ जम कर जहर उगलते नजर आ रहे हैं, इनकी इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग उनकी एक अन्य वीडियो शेयर कर रहे हैं जिसमें गुस्साई भीड़ उन्हें लात, घूँसो, जूतों और चप्पलों से मार रही है।

हालाँकि, कॉन्ग्रेस प्रत्याशी ने इस वायरल होती वीडियो को झूठा और फेक बताया है। उनका आरोप है कि भाजपा ऐसे सारे कुत्सित प्रयास कर रही है, ताकि उनका ध्यान भटक जाए और वह चुनाव पर ध्यान देने की बजाय इधर-उधर में लग जाएँ।

बता दें कि, कथिततौर पर कॉन्ग्रेस प्रत्याशी के साथ हुई मारपीट की वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि क्रोधित जनता पुलिस के मना करने पर भी फूल सिंह बरैया को छोड़ने को तैयार नहीं है और लगातार लात-घूँसो, जूते-चप्पलों से उन्हें मारती जा रही है। वीडियों में उन्हें फटे कपड़ों में पुलिस के साथ जाते हुए देखा जा सकता है।