कांग्रेस ने रची हाथरस में दंगा भड़काने की साजिश, मोहसिन रजा बोले- ये दंगाई पार्टी है, लाश पर राजनीति करती है

हाथरस केस के बहाने कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में दंगे कराने की साजिश रची थी, इसका खुलासा रिपब्लिक भारत के स्टिंग ऑपरेशन में हुआ, इस खुलासे के बाद देश में राजनीतिक भूचाल आ गया है।

इस स्टिंग के बाद योगी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने कांग्रेस नेता श्योराज को जमकर घेरा। उन्होंने कहा, सिमी जैसे आतंकी संगठन को यही लोग संरक्षण देते हैं। देश के सामने कांग्रेस का चेहरा लाकर खड़ा कर दिया आज यह साबित हो गया है कि ये दंगाई पार्टी है। कांग्रेस ने हमेशा से लाशों पर रोटी सेकने का काम किया है। लेकिन अब उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार है यहां परिंदा भी पर नहीं मार सकता है।

योगी सरकार के मंत्री मोहसिन ने कहा कि ‘आतंवादियों के मारे जाने पर यहीं कांग्रेसी रोते थे और पीडिंता के घर जाकर ड्रामा करते है। जिस तरह से राहुल गांधी यर प्रियंका डिवाडर पर गिरे जा रहे थे। विकास इन्हे पसंद नहीं है इनका विकास तो दंगा से होता है।

स्टिंग में कांग्रेसी नेता श्योराज जीवन बाल्मीकि ने कहा कि “एक भयंकर झड़प” और “एक खूनी लड़ाई” होगी, उन्होंने कहा कोई भी दंगों को रोक नहीं सकता है, जिस तरह से स्थिति पनप रही है। क्योंकि यह हमारा समाज एक मार्शल कौम है। आप हम पर हमला कर सकते हैं क्योंकि गांवों में 2 घर, 4 घर हैं। कई लोग मारे जाएंगे। और इस दंगे के बाद राहुल गांधी हाथरस आयेंगें और राजनीति करेंगें।