बिहार के चुनावी रण में योगी की हुँकार, निशाने पर लालू परिवार, कहा- ये तो गाय-भैंस का चारा भी खा गए

साभार- डेक्कन हेरॉल्ड

कैमूर, 20 अक्टूबर: बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार में आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी इंट्री हो गई, सीएम योगी बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल हैं, मंगलवार को कैमूर के रामगढ़ में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लालू यादव परिवार पर जोरदार हमला बोला।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना संकट के बीच केंद्र और राज्य सरकार ने मुफ्त में राशन दिया, अगर राजद सरकार होती तो ऐसा ना हो पाता। हम लोग विकास की बात की करते हैं और वो लोग सिर्फ परिवार और जाति की बात करते हैं। हम एक भारत-श्रेष्ठ भारत की बात करते हैं, लेकिन विरोधी कहते हैं कि देश के संसाधन पर एक ही विशेष मजहब का अधिकार है।

सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार ने धर्म या नाम नहीं बल्कि हर किसी को गैस कनेक्शन, घर, शौचालय की सुविधाओं का फायदा दिया. बीजेपी सरकार सबका साथ सबका विकास के मंत्र के साथ चल रही है, लेकिन ये काम कांग्रेस और राजद की सरकार नहीं कर सकती थी। लालू यादव पर निशाना साधते हुए यूपी सीएम ने कहा कि राजद की सरकार ने गरीबों का राशन तो खाया साथ ही गाय और भैंस का चारा भी खा लिया।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार में 18 रैलियों को सम्बोधित करेंगे, रोजाना 3 रैली करेंगे। बिहार चुनाव में पीएम मोदी के बाद सबसे ज्यादा योगी की डिमांड है।

loading...