बिहार में गरजे CM योगी आदित्यनाथ, कांग्रेस-RJD पर बोला जोरदार हमला

साभार- डेक्कन हेरॉल्ड

पटना, 21 अक्टूबर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पटना में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। बुधवार को पालीगंज में एनडीए प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राजद और कांग्रेस भाकपा (माले) के रूप में आपके बीच एक नए कोरोना को छोड़ना चाहते हैं। भाकपा माले कोरोना से कम नहीं है। उन्होंने अपील की कि आप लोग इस षड्यंत्र को सफल नहीं होने देना।

मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में आपने कोरोना पर एक हद तक नियंत्रण कर लिया है। लेकिन राजद-कांग्रेस एक नए कोरोना के रूप में भाकमा माले को आपके बीच छोड़ना चाहते हैं। ये भारत के टूकड़े-टूकड़े करने की मंशा के साथ उच्च संस्थानों में नारे बाजी करते हैं। कांग्रेस और राजद से उन्हें समर्थन मिलना, भारत के राजनीतिक क्षेत्र में इससे बड़ा दुर्भाग्य कोई दूसरा नहीं हो सकता है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश को तोड़ने की मंशा के साथ आकर ये लोग देश में आतंकवाद, नक्सलवाद और उग्रवाद को फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। बिहार की जनता से मैं अपील करता हूं कि इन लोगों को इनके मकसद में सफल नहीं होने देना है।