नीतीश पर बरसे चिराग, कहा- PM का आशीर्वाद लेकर कहीं लालू की शरण में न चले जाएं साहब

पटना, 22 अक्टूबर: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने गुरुवार से अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया। इस अभियान के दौरान सुबह से ही चिराग के निशाने पर राज्य के सीएम नीतीश कुमार हैं, चिराग ने कहा कि कहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद लेकर इस बार साहब लालू प्रसाद यादव की शरण में न चले जाएं।

चिराग पासवान ट्वीट करते हुए लिखा- पिछली बार लालू प्रसाद यादव के आशीर्वाद से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने और फिर उनको धोखा देकर प्रधामंत्री जी के आशीर्वाद से रातों रात मुख्यमंत्री बन गए। इस बार कहीं पीएम नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद लेकर फिर लालू यादव जी के शरण में ना चले जाएं साहब।

चिराग ने अपने ट्वीट में लिखा- नीतीश कुमार ने साज़िशन बीजेपी को पिछली बार लड़े 157 सीट के जगह कम सीटें दी है। आज नीतीश को 121 सीटें चाहिए थी वहीं अपने राजनैतिक गुरु आदरणीय लालू प्रसाद के साथ 101 पर मान गए थे लेकिन भाजपा के साथ इन्हें 101 सीट से ज़्यादा चाहिए। पहले बिहार को ठगा और अब भाजपा को।

इससे पहले गुरुवार को ही चिराग पासवान ने एक अन्य ट्वीट के जरिए नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि विकास के कार्यों को क्रियान्वयन करने के लिए प्रदेश सरकार का ईमानदार होना जरूरी होता है। पिछले 5 साल में नीतीश कुमार के राज में अफसरशाही और सात निश्चय में सिर्फ घोटाले हुए हैं।