हाथरस: CBI ने आज फिर की पीड़िता के पिता और भाई से पूछताछ, जानिये CBI का अगला कदम क्या होगा!

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की सिफारिश के बाद अब सीबीआई हाथरस केस की जांच शुरू कर चुकी है, सीबीआई की टीम चंदपा थाना क्षेत्र के बुलगढ़ी गाँव पहुंची, सीबीआई ने आज फिर पीड़िता के पिता और भाई से पूछताछ की.

बीते मंगलवार को सीबीआई टीम ने बुलगढ़ी गांव का दौरा कर क्राइम सीन का निरीक्षण किया था. साथ ही उस जगह पर भी गई जहाँ पीड़िता को रात में जलाया गया था, इस दौरान फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स भी सीबीआई टीम के साथ रहे।

बुधवार को सीबीआई ने पीड़िता के दोनों भाइयों के साथ पिता को भी पूछताछ के लिए कैम्प ऑफिस बुलाया. इससे पहले मंगलवार को सीबीआई पीड़िता के भाई सत्येंद्र को पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर गई थी और करीब 3 घंटे बाद उसे वापस भेजा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीबीआई की एक टीम अलीगढ़ भी जा सकती है. यहां जांच टीम जेएन मेडिकल कॉलेज के स्टाफ से पूछताछ कर सकती है. बता दें कि पीड़िता को इलाज के​ लिए सबसे पहले जेएन मेडिकल कॉलेज ही लाया गया था. यहां हालत खराब होने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में शिफ्ट किया गया था. सीबीआई की टीम अलीगढ़ जेल में बंद चारों आरोपियों से भी इस मामले में पूछताछ कर सकती है।

मंगलवार को सीबीआई ने मृतक पीड़िता के माँ और भाई से पूछताछ की थी, घटना वाले दिन किसने क्या देखा, कब क्या हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूछताछ के दौरान पीड़िता की माँ और भाई के बयानों में बड़ा अंतर था, माँ अपनी बेटी, भाई अपनी बहन की मौत का कारण साफ़-साफ़ नहीं बता पा रहे थे. जिसकी वजह से अब गुत्थी और उलझ गई है।

loading...