सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत, लेकिन करना होगा इन 5 शर्तों का पालन, वरना..?

मुंबई, 7 अक्टूबर: अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई है, ठीक एक महीनें बाद रिया चक्रवर्ती जेल से रिहा होंगी, सुशांत सिंह राजपूत मामलें में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था, एनसीबी को सबूत मिले थे कि रिया ड्रग्स पेडलर हैं। रिया के साथ एनसीबी ने उनके भाई शौवित चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया था, हालाँकि शौविक को अभी जमानत नहीं मिली है, जिसकी वजह से वो जेल में ही रहेगा।

बुधवार को अदालत ने रिया चक्रवर्ती को बेल देने का फैसला किया. बॉम्बे हाईकोर्ट ने बुधवार को अपनी सुनवाई में शोविक चक्रवर्ती को बेल नहीं दी है. उनकी अर्जी को खारिज कर दिया गया है, यानी अभी उन्हें जेल में ही रहना होगा। हालांकि, रिया चक्रवर्ती को कई शर्तें पूरी करनी होंगी.

जमानत के लिए एक लाख रुपये का बॉन्ड देना होगा, अपना पासपोर्ट जमा करना होगा, देश से बाहर नहीं जा सकेंगी, मुंबई से बाहर यात्रा करने पर इजाजत लेनी होगी, बेल मिलने के दस दिन बाद पास के पुलिस स्टेशन में हाजिरी लगानी होगी, जब भी एनसीबी या पुलिस बुलाएगी तो रिया को पेशी के लिए जाना होगा।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद फिरोख्त करने का आरोप है. रिया और उनके भाई की कई ड्रग्स पेडलर्स संग चैट भी सामने आई थी।