बॉलीवुड एक्टर ने लगाया गंभीर आरोप, अगर मैं मर गया तो सलमान खान, करण जौहर, साजिद होंगे जिम्मेदार

फिल्म क्रिटिक और बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान ( केआरके ) ने अपनी जान को खतरा बताया है, ट्वीट कर उन्होनें इसकी जानकारी दी है, केआरके का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, सुशांत सिंह राजपूत की मौत से लेकर बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन तक, केआरके ने खुलकर हर मुद्दे पर अपनी राय रखी है। अब केआरके ने एक नया ट्वीट कर चौंकाने वाला बयान दिया है।

केआरके ने अपने ट्वीट में कहा कि उनको मारने की प्लानिंग की जा रही है। उन्होंने अपनी मौत की साजिश के पीछे करण जौहर, सलमान खान, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, अक्षय कुमार को जिम्मेदार ठहराया है।

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) ने ट्वीट में लिखा, “मैं आप सभी को बताना चाहता हूँ कि अगर मुझे कुछ भी हुआ तो इसके जिम्मेदार करण जौहर, सलमान खान, अक्षय कुमार, आदित्य चोपडा, साजिद नाडियाडवाला होंगे। इन लोगों ने मुझे खत्म करने का प्लान बना लिया है। केआरके ने अपने इस ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और कुछ न्यूज चैनलों को टैग किया है।

इससे पहले केआरके का एक ट्वीट और वायरल हुआ था जब उन्होनें लिखा था – दीपिका ने अपने एक interview में कहा था, कि वो राहुल गांधी को इंडिया का PM देखना चाहती है! मैं तो उसी दिन समझ गया था, कि ये ड्रग्स लेती है!