बंगाल: BJP नेता मनीष शुक्ला की गोली मार कर हत्या, ममता UP में उठा रही थीं कानून व्यवस्था पर सवाल!

कोलकाता, 5 अक्टूबर: बंगाल में राजनीतिक हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पार्षद मनीष शुक्ला की रविवार को उत्तर 24 परगना के टीटागढ़ में गोली मारकर हत्या कर दी गई। भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई ने टीएमसी पर शुक्ला की हत्या का आरोप लगाया और मामले की सीबीआई जांच की मांग की।

आपको बता दें कि हाल ही में हाथरस केस को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने न सिर्फ यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया बल्कि तीन सासंदों के नेतृत्व में अपना एक डेलीगेशन भी भेज दिया, अब पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता की ह्त्या से बंगाल के कानून व्यवस्था की पोल खुल गई, हाथरस मामलें पर ताबड़तोड़ ट्वीट करने और बयान देने वाली ममता बनर्जी भाजपा नेता मनीष शुक्ला की ह्त्या पर खामोश हैं.

भाजपा नेता की ह्त्या के बाद से इलाके में तनावपूर्ण हालात बने हुए हैं। इस मामले के सामने आने के बाद बंगाल की भाजपा ईकाई ने बैरकपुर में बंद का ऐलान किया है। वहीं राज्यपाल जयदीप धनखड़ ने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर बात करने के लिए डीजीपी समेत कई आला अधिकारियों को राजभवन बुलाया है। वहीं ममता सरकार को भी समन भेजा। साथ ही पश्चिम बंगाल के अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) हरि कृष्ण द्विवेदी को भी तलब किया है।

loading...