बंगाल: पुलिस हिरासत में BJP नेता की मौत, भाजपा ने पुलिस पर लगाया हत्या करने का आरोप

कोलकाता, 17 अक्टूबर: पश्चिम बंगाल में भाजपा नेताओं की ह्त्या का सिलसिला लगातार जारी है, ताजा मामला पूर्व मिदनापुर जिले से आया है जहाँ पुलिस हिरासत में एक भाजपा नेता की मौत हो गई, भाजपा ने पुलिस पर ह्त्या करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार, पूर्व मिदनापुर के पटासपुर के बीजेपी बूथ उपाध्यक्ष मदन घोराई को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, बाद में पुलिस हिरासत में उनका शव मिला, परिवार के अनुरोध पर हाई कोर्ट ने दूसरी बार पोस्टमार्टम करने का आदेश दिया लेकिन पुलिस ने डिवीजन बेंच से इस पर स्टे ले लिया है।

पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि पूर्व मिदनापुर के पटासपुर के बीजेपी बूथ उपाध्यक्ष मदन घोराई को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद पीट कर मार डाला। अब दोबारा पोस्टमार्टम भी नहीं होने दे रही है, आखिर पुलिस क्या छुपाना चाहती है. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने पुलिस हिरासत में राजनीतिक हत्या करार देते हुए कहा कि ये सब ममता जी और तृणमूल की सह पर हुआ है। आपको बता दें कि इससे पहले हाल ही में पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता मनीष शुक्ला की ह्त्या कर दी गई थी।

loading...