बीजेपी ने कमलनाथ के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, महिला मंत्री पर की थी अश्लील टिप्पणी

भोपाल, 18 अक्टूबर: मध्य प्रदेश में उप चुनाव को लेकर सियासी गहमागहमी तेज हो गई है। इस बीच एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने एक विवादित बयान दिया है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने इमरती देवी को आइटम कहा है।

कमलनाथ के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी कमलनाथ के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत कर दी है। यही नहीं मंच से इमरती देवी को आइटम कहने पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह उनकी सामंती सोच है। इसके साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ के इस बयान के खिलाफ व सोमवार को दो घंटे का मौन रखेंगे। जिन्होंने मध्य प्रदेश को लूटा उनसे सावधान रहें। आने वाले समय में ये (कांग्रेस) मुझे गालियां देंगे, झूठ बोलेंगे, भ्रम फैलाएंगे। इनकी बातों में मत आना।

खुद को ‘मर्यादा पुरुषोत्तम’ बताने वाले ऐसी ‘अमर्यादित भाषा’ का प्रयोग कर रहे हैं? नवरात्रि के पावन पर्व पर देश नारी की उपासना कर रहा है, ऐसे में आपके बयान से आपकी ओछी मानसिकता झलकती है। बेहतर होगा कि आप अपने शब्द वापिस लें और इमरती देवी सहित प्रदेश की हर बेटी से माफी मांगें। चुनाव आयोग कमलनाथ के चुनाव प्रचार पर 48 घंटे का प्रतिबन्ध भी लगा सकता है।

loading...