याकूब के आये अच्छे दिन, भाजपा और कांग्रेस दोनों ही हायर कर रहे ‘याकूब साउंड सिस्टम’

डबरा, 22 अक्टूबर: मध्यप्रदेश में इस समय उपचुनाव हो रहे हैं, चुनावी सीजन में याकूब के भी अच्छे दिन आ गए हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि डबरा विधानसभा क्षेत्र में रैली को सम्बोधित करने पहुँच रहे कांग्रेस और भाजपा दोनों के नेता याकूब साउंड सिस्टम को ही हॉयर कर रहे हैं. कहा जाता है कि डबरा क्षेत्र में याकूब की तोती बोलती है, इस क्षेत्र में कई साउंड सिस्टम है लेकिन राजनैतिक पार्टियां याकूब को ही हायर करती हैं.

हाल ही में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ डबरा गए थे तो उन्होंने याकूब के साउंड सिस्टम को हायर किया था, याकूब के साउंड सिस्टम पर बोलते हुए कमलनाथ ने भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी को आइटम कहा था।

इसके बाद भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी इमरती देवी के समर्थन में जनसभा करने डबरा विधानसभा क्षेत्र पहुंचे, मजे की बात है कि सिंधिया ने भी याकूब साउंड सिस्टम को हायर किया। इस तरह से चुनावी सीजन में याकूब की ताबड़तोड़ कमाई हो रही है. आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं.

कमलनाथ द्वारा डबरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी को आइटम कहे जाने के बाद देश-प्रदेश का सियासी माहौल गर्म हो गया है, भाजपा कह रही है कि कमलानाथ का यह बयान कांग्रेस की महिला विरोधी सोंच को दर्शाता है तो वहीँ कांग्रेस का कहना है कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसी के सहारे चुनाव जीतना चाहते हैं।

loading...