असलहा लेकर नाबालिग से जबरन शादी करने पहुंचा युवक

बिहार के भागलपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहाँ रहने वाला एक परिवार उस वक्त दंग रह गया जब एक युवक देशी कट्टा लेकर घर पहुंचा और नाबालिग लड़की से शादी करने की जिद करने लगा. जब किशोरी के परिजनों ने शादी से इनकार किया, तो युवक ने परिजनों पर कट्टा तान दिया. इसके बाद मौके पर आसपास के लोग आ गए और सिरफिरे युवक को पकड़ लिया, पहले जमकर पीटा फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

आजतक के मुताबिक, भागलपुर में वारसलीगंज के वार्ड 51 निवासी सियाराम प्रसाद साह का पुत्र साहिल कुमार नाबालिग लड़की से शादी करने के लिए उसके घर पहुंच गया. साहिल का कहना था कि नाबालिग लड़की उससे प्रेम करती है और शादी करना चाहती है. वहीं जब परिजनों ने सिरफिरे आशिक को घर में देखा तो गुस्से से आगबबूला हो गए।

साहिल ने परिजनों पर कट्टा तान दिया, जिससे लड़की के घरवाले घबरा गए। अचानक ही लड़की के घर में कुछ पड़ोसी आ गए, जिनकी ओर जैसे ही साहिल ने देखा, तो लड़की के घरवालों ने पड़ोसियों की मदद से उसे दबोच लिया।

इसके बाद लड़की के घरवाले और पड़ोसियों ने साहिल की जमकर धुनाई की. सूचना के बाद इशाकचक थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी युवक को लड़की के घरवालों के चंगुल से छुड़ाकर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तत्काल कट्टा अपने कब्जे में ले लिया, मामलें की जांच जारी है।