वकील दीपिका रजावत को गिरफ्तार करने की उठी मांग, नवरात्रि में हिन्दू धर्म का किया अपमान

तस्वीर साभार - डेक्कन क्रॉनिकल

सोशल मीडिया पर कश्मीरी वकील दीपिका रजावत को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है, ट्विटर पर #Arrest_Deepika_Rajawat ट्रेंड कर रहा है, इस ट्रेड के माध्यम से लोग दीपिका के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं, इस ट्रेंड पर अबतक कई हजार ट्वीट्स हो चुके हैं। खबर लिखे जानें तक #Arrest_Deepika_Rajawat ट्रेंड पर ताबड़तोड़ ट्वीट होनें जारी हैं। लोग सोंच रहे होंगें आखिर दीपिका रजावत को गिरफ्तार करने की मांग क्यों की जा रही है तो आइये हम आपको इसका कारण बताते हैं।

बात दरअसल यह है कि कश्मीरी वकील दीपिका रजावत ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर करके नवरात्रि में देवी की पूजा करने वालों का न सिर्फ अपमान किया है बल्कि तस्वीर के माध्यम से उन्हें बलात्कारी बताने का घिनौना प्रयास किया है. तस्वीर के माध्यम से दीपिका रजावत यह बताना चाहती हैं कि माता की पूजा करने वाले सब बलात्कारी हैं। इसीलिए उनको गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है।

कौन हैं दीपिका रजावत
आपको बता दें कि दीपिका रजावत एक कश्मीरी वकील हैं, कठुआ कांड के बाद सुर्ख़ियों में आई थी, मालूम हो कि जनवरी 2018 में कथित तौर पर एक नाबालिग का बलात्कार हुआ था, पीड़िता की तरफ से दीपिका रजावत वकील थी, लेकिन पीड़ित परिवार ने दीपिका को केस से हटा दिया था. पीड़ित परिवार ने वकील दीपिका रजावत को केस से हटाने के लिए पठानकोट हाई कोर्ट में याचिका लगायी थी, जिसको कोर्ट ने स्वीकार कर लिया था, उस समय पीड़ित परिवार ने वकील दीपिका रजावत पर आरोप लगाया था कि वो वकील के नाम पर सिर्फ इस मामलें में पब्लिसिटी ले रही हैं, जबकि उनकी केस में कोई रूचि नहीं है और अदालत में भी नहीं आती हैं।

पीड़ित परिवार ने दीपिका रजावत को क्यों हटाया।
कठुआ काण्ड में JNU के आजादी गैंग/टुकड़े-टुकड़े गैंग ने करोड़ों रूपये का चंदा वसूला था, दीपिका राजावत भी आजादी गैंग की ही सदस्य हैं, जिसे पीड़ित परिवार भी समझ चुका था कि ये लोग उनकें नाम से चंदा वसूल रहे हैं और पब्लिसिटी ले रहे हैं. इसलिए हटा दिया था, दीपिका रजावत केंद्र सरकार के खिलाफ जहर उगलने के लिए कुख्यात हैं।

loading...