अर्नब गोस्वामी ने कॉंग्रेसी नेता से पूछा, हाथरस दंगे में कितने लोगों को काटने-मारने का बनाया था प्लान

हाथरस केस की आड़ में कांग्रेस पार्टी ने उत्तर प्रदेश में दंगा कराने की बड़ी साजिश रची थी, इसका खुलासा रिपब्लिक भारत के स्टिंग ऑपरेशन में खुद एक कांग्रेसी नेता ने किया है, इस कांग्रेसी नेता का नाम श्योराज जीवन बाल्मीकि है जो दलित समुदाय से ताल्लुक रखता है, इसकी दलित समुदाय पर अच्छी-खासी पकड़ है।

स्टिंग ऑपरेशन में कांग्रेस की दंगा साजिश बेनकाब होने के बाद वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने दंगे की साजिश रचने वाले कांग्रेस के दलित नेता श्योराज जीवन बाल्मीकि से पूछा कि हाथरस दंगे में कितने लोगों को मारने-काटने का प्लान बनाया था, किसकी सह पर यह साजिश रची गई, क्यों मारकाट करना चाहते थे, कांग्रेसी नेता एक भी सवाल का जवाब नहीं दे पाया।

आपको बता दें कि रिपब्लिक भारत के स्टिंग ऑपरेशन में कांग्रेस के दलित नेता श्योराज जीवन बाल्मीकि ने कहा कि दंगा कोई नहीं रोक पायेगा, पूरी तैयारी है, बहुत लोग काट दिए जायेंगें, बहुत मार दिए जायेंगें। जब रिपोर्टर ने और पूछताछ की तो कांग्रेस नेता ने खुलकर कहा कि पीड़ित परिवार पर दबाव बनाया जा रहा था, और जाति के नाम पर हाथरस में माहौल बिगाड़ने की तैयारी हो रही है।

कांग्रेस नेता श्योराज जीवन बाल्मीकि ने कहा की हाथरस में दंगे होंगें, गोलियां चलेंगी, दो इधर से मरेंगे, दो उधर से मारेंगें, इस मुद्दे को भुनाने के लिए राहुल गांधी भी हाथरस आयेंगें।

आपको बता दें कि श्योराज जीवन कोई छोटा-मोटा कांग्रेसी नहीं है बल्कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का बड़ा दलित चेहरा है, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा का बेहद करीबी है, अब ऐसे में सवाल यह उठता है कि श्योराज जीवन ने कांग्रेस के बड़े नेताओं के कहने पर हाथरस में दंगे की साजिश रची गई, सीबीआई जांच में यह सब खुलासा हो सकता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर पता चलता है कि कांग्रेस में श्योराज जीवन बाल्मीकि की अच्छी-खासी पैठ है, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के साथ भी इसकी तस्वीरें हैं।