बेबी पेंग्विन को लात मारते-मारते घसीटते हुए ले जाऊंगा जेल: अर्नब गोस्वामी

मुंबई, 1 अक्टूबर: रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के संपादक व् संस्थापक अर्नब गोस्वामी ने सुशांत केस में आज एक बार फिर बेबी पेंग्विन को जमकर लताड़ा है, रिपब्लिक भारत पर अर्नब गोस्वामी ने अपने फेवरेट शो ‘पूछता ही भारत’ में कहा कि बेबी पेंग्विन को लात मारते-मारते घसीटते हुए ले जाऊंगा जेल।

वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में बेबी पेंग्विन शामिल है लेकिन इसे बचाया जा रहा है, अर्नब ने कहा मैं इसे बचने से नही दूंगा सजा दिलाकर रहूंगा, अगर ये गलत किया है तो सजा भी भुगतेगा, लात मारते-मारते घसीटते हुए ले जाऊंगा जेल।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले और बेबी पेंग्विन नाम का एक ट्रेंड चल रहा था। यह ट्रेंड देखकर बेबी पेंग्विन बौखला गए थे और उन्होनें उन लोगों को सड़कछाप बता दिया था जो सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। बेबी पेंग्विन बहुत बड़ी पहुँच रखने वाला व्यक्ति है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई न करे इसके लिए बेबी पेंग्विन और उसके पापा ने जमकर मशक्क्त की लेकिन कामयाब नहीं हुए आख़िरकार सीबीआई सुशांत केस की जांच कर रही है और बेबी पेंग्विन के होश उड़े हुए हैं।

गौरतलब है कि रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क और उसके सम्पादक अर्नब गोस्वामी सुशांत सिंह राजपूत की मौत मौत और दिशा सालियान की मौत के बारें में रोजाना नए-नए खुलासे कर रहे हैं, बॉलीवुड के नशेड़ियों-गंजेड़ियों का भी पर्दाफाश कर रहे हैं. रिपब्लिक के कई दर्जन रिपोर्टर मुंबई में मौजूद हैं. सुशांत केस और बॉलीवुड में फैले ड्रग्स रैकेट की एक-एक खबर देशवासियों तक पहुंचा रहे हैं.