ढीली हो गई अनुराग कश्यप की अकड़, किलो भर कागज लेकर पहुंचा पुलिस के पास, पहले कहा था कागज नहीं दिखाऊंगा

तस्वीर साभार - पिंकविला

नागरिकता संसोधन कानून ( CAA ) के बाद देश में लेफ्ट-लिबरल गैंग ने ऐलान किया था कि हम कागज नहीं दिखाएंगें, चाहे कुछ भी हो जाए, ऐसा कहने वाले में बॉलीवुड डायरेक्टर व् यौन शोषण के आरोपी अनुराग कश्यप भी थे लेकिन समय का चक्र ऐसा बदला की खुद को बचाने के लिए अनुराग कश्यप ने एक दो नहीं बल्कि किलोभर कागज दिखाए।

बात दरअसल यह है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है, आरोप है कि अनुराग कश्यप ने कई साल पहले पायल घोष के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. एफआईआर दर्ज होने के बाद वर्सोवा पुलिस ने पूछताछ करने के लिए अनुराग कश्यप को समन भेजा।

समन मिलने के बाद अनुराग कश्यप पुलिस स्टेशन पहुंचे, पुलिस ने उनसे तकरीबन आठ घंटे तक पूछताछ की। दिलचस्प बात यह है कि कागज न दिखाने का ऐलान करने वाले अनुराग कश्यप कांगजों का पुलिंदा बांधकर पुलिस स्टेशन पहुंचे, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अनुराग कश्यप का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

आपको बता दें कि 22 सितंबर को पुलिस ने अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन शोषण के आरोप में एक एफआईआर दर्ज की थी। एक्ट्रेस पायल घोष ने बताया था कि ये सब उनके साथ तब हुआ जब उन्होंने अनुराग से काम के लिए संपर्क किया।

अनुराग कश्यप पर IPC की धारा 376 (I) (बलात्कार), 354 (महिला को अपमानित करने के इरादे से हमला करना या आपराधिक बल देना), 341 (गलत संयम) और 342 (गलत तरीके से प्रताड़ना) के तहत आरोप लगाया गया है। अनुराग इन आरोपों से इनकार किया है। गुरुवार को कश्यप अपने वकील के साथ लगभग 10 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे और शाम 6 बजे वहां से रवाना हुए। इस दौरान किलोभर कागज अनुराग कश्यप के हाथ में दिखा।

loading...