अमित शाह ने साधा ममता पर निशाना, बोले- बंगाल की स्थिति चिंताजनक, हर जिले में हैं बम के कारखाने!

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सोमवार ( 19 अक्टूबर, 2020 ) को जी न्यूज़ को इंटरव्यू दिया, इस इंटरव्यू में अमित शाह ने तमाम सवालों के जवाब दिए, इस दौरान अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल की स्थिति चिंताजनक है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि राजनीतिक प्रतिद्वंदियों की हत्या करना और बाद में उसी दल के लोगों को हत्या में फंसा देना, खुलेआम सड़कों पर सूटआउट होना, इससे साबित होता ही कि बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति सही नहीं है, प्रदेश की स्थिति चिंताजनक है। अमित शाह ने कहा कि हर जिले में बम के कारखाने होना ये बताता है कि प्रशासन चरमरा गया है।

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि शायद ही देश मे ऐसा कोई राज्य होगा जिसमें राजनीतिक प्रतिद्वंदिता के कारण इतनी हत्याएं भूतकाल में हुई होगी। बंगाल में अम्फान तूफान के बाद लोगों को जो मदद पहुंचाई गई, उसमें भी तुष्टीकरण हुआ। कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भी वहां का प्रशासन चरमरा गया है।

बिहार चुनाव पर बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि ‘मैं बिहार की जनता से निवेदन करना चाहूंगा कि नीतीश जी के नेतृत्व में और देश में मोदी जी का जो नेतृत्व है इस पर आशीर्वाद देते हुए बड़े बहुमत के साथ NDA सरकार को बिहार में विजयी बनाइए।

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री अब्दुल्ला-महबूबा पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि महबूबा-अब्दुल्ला ने अनुच्छेद 370 की आड़ में कश्मीर का शासन भोगा है। इन लोगों ने गरीब को गरीब रखने का काम किया, कश्मीर में विकास नहीं होने दिया। आप कल्पना नहीं कर सकते इतना भ्रष्टाचार कश्मीर में हुआ है.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कह कि वोट बैंक की राजनीति के लिए पाकिस्तान की पीठ थपथपाना कांग्रेस के लिए कोई नई बात नहीं है। स्वयं राहुल गांधी ने कहा, कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के बाद जब अंतरराष्ट्रीय मंचों पर चर्चा हो रही थी तब इमरान के समर्थन में स्टेटमेंट दिए थे।

loading...