राहुल गांधी उल-जुलुल की बात करते हैं, उनके पास ना कोई डेटा होता है ना कोई कागज: अमित शाह

bjp-demand-lier-rahul-gandhi-should-get-nobel-award-for-lying

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार ( 17 अक्टूबर, 2020 ) को न्यूज़-18 इण्डिया को इंटरव्यू दिया, इस इंटरव्यू में अमित शाह ने तमाम सवालों के जवाब दिए, इसके अलावा कांग्रेस पार्टी और राहुल गाँधी पर निशाना भी साधा।

अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी के पास ना कोई डेटा होता है ना कोई कागज होता है। बिना सिर-धड़ की बाते करते रहते हैं। मगर कम से कम कांग्रेस को ये बोलने का अधिकार नहीं है, उनके समय में चीन ने भारत की कितने जमीन हड़प ली है इसका हिसाब एक बार राहुल जी जरा देश की जनता के सामने रखें।

अमित शाह ने कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के ताजा बयान का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस ने संसद में भी स्टैंड लिया था कि 370 नहीं हटाना चाहिए। लेकिन मेरी सोनिया जी और राहुल गांधी से विनती हैं कि वो चिदंबरम जी के स्टेटमेंट को एक बार रिपीट कर दें। तो देश की जनता को पता चले कि वो क्या चाहते हैं।

कृषि कानून पर बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि विपक्ष द्वारा ये जहर फैलाया जा रहा है कि MSP बंद कर दी जाएगी। कृषि बिलों में MSP बंद करने की कोई बात ही नहीं है। MSP पर इस बार खरीद भी शुरू हो चुकी है और लाखों टन धान पंजाब, हरियाणा जैसे प्रदेशों में शुरू हो गया है।

loading...