क्या सुशांत सिंह राजपूत केस बिहार का चुनावी मुद्दा बन गया? जानिये अमित शाह ने क्या जवाब दिया

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार ( 17 अक्टूबर, 2020 ) को न्यूज़-18 इण्डिया को इंटरव्यू दिया, इस इंटरव्यू में अमित शाह ने तमाम सवालों के जवाब दिए, पत्रकार राहुल जोशी ने अमित शाह से सुशांत केस के चुनावी मुद्दा बनने को लेकर भी सवाल किया, जिसका अमित शाह ने बेबाकी से जवाब दिया।

पत्रकार ने पूछा कि क्या सुशांत सिंह राजपूत केस, बिहार का चुनावी मुद्दा बन गया है, इसका जवाब देते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मुझे मालूम नहीं है कि जमीन पर सुशांत सिंह राजपूत केस कितना बड़ा चुनावी मुद्दा बना है और अगर बना भी है तो इसका कारण हम नहीं हैं। अगर पहले ही सीबीआई को दे देते, तो चुनावी मुद्दा ही न बनता। शंकाएं तो पहले दिन से खड़ी हो गई थी। ये ऑर्डर भी हमने नहीं किया, उच्चतम न्यायालय ने किया।

बॉलीवुड में ड्रग्स नेक्सस पर बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में ड्रग का कारोबार करने वालों को बहुत दिक्कते आने वाली हैं, इस प्रकार का कानूनी बदलाव और इंफ्रास्ट्रक्चर बदलाव भी हम कर रहे हैं, गृहमंत्री ने कहा – ड्रग्स के मुद्दे को केवल बॉलीवुड से जोड़कर ही नहीं देखना चाहिए।
ड्रग्स एक खतरनाक नासूर है, इसको जितना जल्दी हो सके समाप्त कर देना चाहिए। पिछले डेढ़ दो साल में इसपर काफी कदम उठाये गए हैं, जिसके नतीजे भी अच्छे मिले हैं.

loading...