मुझे सबसे ज्यादा प्यार पाकिस्तान में मिलता है, आतंकवाद तो इंडिया में भी है: अक्षय कुमार

आने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर पहले ही आलोचनाओं का शिकार हो रहे एक्टर अक्षय कुमार का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रहे हैं मुझे पाकिस्तान से ज्यादा प्यार शायद ही कहीं मिलता हो. पहले फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब और अब ये वीडियो वायरल होने के बाद लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार कोई राष्ट्रवादी नहीं है बल्कि यह भी बॉलीवुड गिरोह का ही एक गुर्गा है जो पैसे कमाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को लोग एक राष्ट्रवादी समझते थे लेकिन अब अक्षय के चेहरे से नकाब उतर गया है, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अक्षय कुमार पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आतंकवाद तो इंडिया में भी है।

वीडियो में अक्षय कुमार कहते हैं पाकिस्तान में मेरी फ़िल्में सबसे ज्यादा बिजनेस करती हैं, जितना प्यार मुझे वहां से मिलता है, शायद ही कहीं से मिलता हो, एक अन्य वीडियो में पत्रकार कहता ही आतंकवाद की बात आती है तो पाकिस्तान का नाम आता है, इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार कहते हैं, ‘ऐसा कुछ भी नहीं है, आतंकवाद देश में नहीं होता है, वो कुछ एलिमेंट ( तत्व ) होते हैं, आतंकवाद तो इंडिया में भी है, अमेरिका में भी है, पेरिस में है, पेशावर में है, अक्षय कुमार कहते हैं कुछ लोग होते हैं वो आतंकवाद फैलाते हैं, कंट्री आतंकवाद नहीं रखता।

आपको बता दें कि इससे पहले सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो हनुमान जी का मजाक उड़ाकर हिंदू आस्था पर चोट पहुंचा रहे थे, वायरल वीडियो के अंदर अक्षय कुमार बेहूदा शब्दों का इस्तेमाल करते हुए बोलते हैं कि “साला तुम लोग इतना तेल और दूध क्यों बर्बाद कर रहे हो क्या शिव बोलता है कि यह दूध मुझे दो, क्या हनुमान आकर बोलता है कि मुझ पर तेल डाल!

आपको बता दें कि 9 नवंबर 2020 को अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज हो रही है, बॉम्ब के साथ लक्ष्मी नाम लगे होने पर लोगों ने आपत्ति जाहिर की है, लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब नाम रहकर हिन्दुओं की आस्था पर चोट क्यों पहुंचा रहे हैं, फ़िल्म का नाम सिर्फ लक्ष्मी बम ही क्यों ?? रेहाना बम, रुखसाना बम क्यों नहीं।

loading...